Home Entertainment सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, प्रभास-स्टारर का कुल घरेलू कलेक्शन अब 145 करोड़ रुपये है। 2023

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, प्रभास-स्टारर का कुल घरेलू कलेक्शन अब 145 करोड़ रुपये है। 2023

0
सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, प्रभास-स्टारर का कुल घरेलू कलेक्शन अब 145 करोड़ रुपये है। 2023

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, प्रभास-स्टारर का कुल घरेलू कलेक्शन अब 145 करोड़ रुपये है।

प्रभास -स्टारर सालार: भाग 1 – सीज़फायर ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत के साथ इतिहास रच दिया। रिलीज के पहले दिन 90 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म ने दूसरे दिन 60 प्रतिशत से अधिक की गिरावट दर्ज की। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, सालार ने शनिवार को 55 करोड़ रुपये (शुरुआती अनुमान) कमाए हैं। भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन अब 145.70 करोड़ रुपये हो गया है।

एक्शन-थ्रिलर ने इस साल किसी भारतीय फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की, शाहरुख खान की जवान और पठान, विजय की लियो और रजनीकांत की जेलर को पीछे छोड़ दिया। सालार की 179 करोड़ रुपये की वैश्विक शुरुआत, प्रभास की कुख्यात फ्लॉप, आदिपुरुष की 140 करोड़ रुपये की कमाई से भी काफी अधिक थी , जिसने पहले दिन विश्व स्तर पर कमाई की थी। जहां पठान ने भारत में अपने पहले दिन 57 करोड़ रुपये कमाए, वहीं जवान और एनिमल ने क्रमशः 75 करोड़ रुपये और 63 करोड़ रुपये की ओपनिंग की।

आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न कर पाने के बाद प्रभास के प्रशंसकों की सारी उम्मीदें सालार पर टिकी थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की डंकी से टकराई थी । निर्देशक राजकुमार की फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और सालार 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी। शाहरुख की जवान और पठान जैसी पिछली हिट फिल्मों के विपरीत, डंकी तीन दिनों में घरेलू राजस्व में लगभग 75 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है।

दूसरी ओर, सालार में शनिवार को कुल मिलाकर 75.64 प्रतिशत तेलुगु ऑक्यूपेंसी थी। मार्केट एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, सालार ने शनिवार को हिंदी वर्जन से 16 करोड़ रुपये की कमाई की है। सालार में पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हसन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म दो भागों में रिलीज होगी. नील ने हाल ही में खुलासा किया कि क्या सालार उनकी कन्नड़ फिल्म उग्रम का रीमेक है।

प्रभास जीत के लिए बेताब हैं. दो ब्लॉकबस्टर बाहुबली फिल्में देने के बाद, अभिनेता ने साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष जैसी कई हाई-प्रोफाइल फिल्मों में अभिनय किया। सालार के बाद, वह कल्कि 2898 ई. में अभिनय करेंगे, जो कथित तौर पर अब तक निर्मित सबसे महंगी भारतीय फिल्म है। वह संदीप रेड्डी वांगा की स्पिरिट में भी अभिनय करेंगे, और दूसरी किस्त में सालार के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here