Home Entertainment मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के घर में हुआ लाखो ज्वेलरी की चोरी , पुलिस ने एक्ट्रेस के नौकर को किया गिरफ्तार

मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के घर में हुआ लाखो ज्वेलरी की चोरी , पुलिस ने एक्ट्रेस के नौकर को किया गिरफ्तार

0
मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के घर में हुआ लाखो ज्वेलरी की चोरी , पुलिस ने एक्ट्रेस के नौकर को किया गिरफ्तार

मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे

मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे:नेहा पेंडसे को तो आपलोग बहुत अछे से जानते ही होंगे,वो छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस में से है  उन्होंने टीवी दुनिया में अपनी बहुत अच्छी छवि बनाई है। उनके फैंस की संख्या बहुत ज्यादा है और वे “भाभी जी घर पर है” नामक सीरियल में अनिता भाभी का किरदार निभाती रही हैं, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है।

इन दिनों एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो टीवी की गौरी मैम, यानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को लेकर है। उनके घर पर चोरी हुई है, जिसमें नेहा के मुंबई वाले घर से 6 लाख रुपये की गहने की चोरी हो गई हैं। इस मामले की रिपोर्ट नेहा के पति, शार्दुल सिंह ब्यास के ड्राइवर ने पुलिस में दर्ज कराई है।

इस खबर की पुष्टि अब एक्ट्रेस ने भी कर दी है। हाल ही में जूम के माध्यम से बातचीत करते हुए, नेहा पेंडसे ने कहा कि मैं इस मामले पर बातचीत करने में सरलता से नहीं हूं। मुझे तो यह भी नहीं पता कि यह न्यूज़ लीक कैसे हुई। लेकिन हाँ, ये सभी बातें सच हैं। मेरे घर में चोरी हुई है।

जाने क्या है पूरा मामला

यह मामला 28 दिसंबर का है। पुलिस द्वारा दर्ज की गई रिपोर्ट के अनुसार, नेहा के पति की एक डायमंड रिंग और डायमंड ब्रेसलेट गायब हैं। इन्हें उन्होंने घर लौटते समय अपने नौकर, सुमित, को सौंपा था, जो उसे उतारकर अलमारी में रखता था। हालांकि, कुछ दिन पहले जब शार्दुल घर से बाहर जा रहे थे, तब उन्हें उनकी ज्वेलरी अलमारी में नहीं मिली। इसके बाद, घर के सभी नौकरों से इस संबंध में पूछताछ की गई, लेकिन किसी से भी जानकारी हासिल नहीं हुई।

एक्ट्रेस के ड्राइवर ने ही रिपोर्ट दर्ज की।

 जब नौकरों से पूछताछ की जा रही थी, तो सुमित उस समय घर से बाहर था। जब उससे गहनों के बारे में फोन पर पूछा गया, तो उसने कहा कि सभी गहने अलमारी में ही रखे हुए थे। लेकिन जब ढूंढने पर भी गहने नहीं मिले, तो शार्दुल ने अपने ड्राइवर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को कहा।

पुलिस ने तत्काल मामले की जाँच की, जिसमें उन्होंने नेहा पेंडसे के नौकर, सुमित, को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here