Home Entertainment कृति सेनन ने कॉफी विद करण में ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने का दावा करने वाली ‘झूठी खबर’ का खंडन किया: मैंने कानूनी कार्रवाई की है

कृति सेनन ने कॉफी विद करण में ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने का दावा करने वाली ‘झूठी खबर’ का खंडन किया: मैंने कानूनी कार्रवाई की है

0
कृति सेनन ने कॉफी विद करण में ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने का दावा करने वाली ‘झूठी खबर’ का खंडन किया: मैंने कानूनी कार्रवाई की है

कृति सेनन ने इन आर्टिकल्स को ‘पूरी तरह फर्जी और झूठा’ बताया। उन्होंने कहा कि इन्हें ‘बेईमान और गलत इरादे’ से प्रकाशित किया गया है।

कृति सेनन:कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि उन्होंने करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण 8 में ‘कुछ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म’ को बढ़ावा दिया था, जिसके बाद अभिनेत्री कृति सेनन ने स्पष्टीकरण जारी किया है। कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर ऐसे लेखों को ‘पूरी तरह से नकली और झूठा’ बताया है। एक्टर ने यह भी कहा कि उन्होंने कानूनी कार्रवाई की है

कृति सेनन ने फर्जी खबरों की आलोचना की

कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ”कॉफी विद करण में मेरे द्वारा कुछ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को प्रमोट करने के बारे में कई आर्टिकल में झूठी खबरें दी गई हैं। ये लेख पूरी तरह से फर्जी और झूठे हैं और बेईमानी और गलत इरादे से प्रकाशित किए गए हैं। ये लेख मानहानिकारक हैं और मुझे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से जोड़ने का झूठा दावा कर रहे हैं।”

फेसबुक पर एचटी चैनल पर ब्रेकिंग न्यूज के साथ बने रहें। अब शामिल हों

कृति कानूनी कार्रवाई करती है
उन्होंने यह भी कहा, ”मैंने शो में कभी भी किसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के बारे में बात नहीं की है. मैंने ऐसे झूठे लेखों और रिपोर्टों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है और कानूनी नोटिस जारी किया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि ऐसी झूठी, फर्जी और मानहानिकारक रिपोर्टों (हाथ जोड़ने वाले इमोजी) से सावधान रहें। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ लेखों के स्क्रीनशॉट भी साझा किए और लिखा, “फर्जी समाचार अलर्ट।” कृति ने एक ‘फर्जी समाचार’ स्टिकर भी जोड़ा।

एक्टर ने यह भी कहा कि उन्होंने कानूनी कार्रवाई की है.

कॉफ़ी विद करण के बारे में
करण का शो कॉफ़ी विद करण 8 डिज़्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होता है। कथित तौर पर कृति जान्हवी कपूर के साथ शो में आने वाली हैं। अब तक शो में आने वाले मेहमानों में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सनी देओल, बॉबी देओल, सारा अली खान, अनन्या पांडे, करीना कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रानी मुखर्जी और काजोल शामिल हैं।

कृति सेनन की फिल्में

प्रशंसक कृति को शाहिद कपूर के साथ एक रोमांटिक फिल्म में देखेंगे, जो 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। कृति द क्रू में करीना कपूर, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ भी दिखाई देंगी।

उन्हें आखिरी बार गणपथ – ए हीरो इज़ बॉर्न में टाइगर श्रॉफ के साथ देखा गया था। विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई।

कृति ने इस साल राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता

उसी महीने कृति ने अपना पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। 17 अक्टूबर को दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में मिमी में उनकी भूमिका के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कृति ने अपनी उपलब्धि पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा था, “यह एक अवास्तविक क्षण है। मुझे लगता है कि यह हर अभिनेता का सपना है। मुझे लगा कि यह एक दूर का सपना है क्योंकि मैंने इंडस्ट्री में 10 साल भी पूरे नहीं किए हैं।” लेकिन ऐसा कुछ घटित होने से, मैं बहुत धन्य और आभारी महसूस करता हूँ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here